12वीं बोर्ड परीक्षा में बी.एन.स्कूल के छात्रों ने मारी बाजी

0

Faridabad/Atulya Loktantra : 12वीं की सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओ में बी.एन.स्कूल के बच्चो ने बाजी मारी और 1०० प्रतिशत रिजल्ट लाकर स्कूल का नाम रोशन किया। यह जानकारी देते हुए स्कूल की प्रिंसीपल श्री बी.के.यादव ने बताया कि 167 बच्चो ने शत प्रतिशत अंक लेकर 12वी की परीक्षा पास की है। जिनमें बायोलॉजी खुशबु ने 92 प्रतिशत, फिजिक्स में खुशबु ने 95 प्रतिशत, कैमेस्ट्री में खुशबु ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। आईपी में 95 प्रतिशत अनुराग शुक्ला, गौरव शर्मा व हर्षा शर्मा ने प्राप्त कर स्कूल के रिजल्प में चार चांद लगाये।

यादव ने बताया कि इसी तरह जागृति ने मैथ में 88 प्रतिशत, फिजिक्स में 1०० प्रतिशत, ज्योति तिवारी ने एकाउंड में 92 प्रतिशत, जागृति ने बी.एसटी में 96 प्रतिशत व भावना कुमारी ने इको में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त किये है। प्रिंसीपल श्री यादव ने बताया कि इसी तरह कार्मस में जागृति ने 94.2 प्रतिशत प्रथम, अर्चना ने 89.6 प्रतिशत द्वितीय, झलक ने 89.6 प्रतिश्ता द्वितीय व करिश्मा ने 89.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। प्रिंसीपल ने बताया कि नॉन मैडिकल में गौरव कुमार ने 86.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम, अतुल कुमार ने 84.2 प्रतिशत द्वितीय व चिराग गौतम ने 82.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर परीक्षा पास की है। उन्होंने कहा कि बेहतर परीक्षा परिणाम का श्रेय वह अपने अनुभवी स्टाफ को देते है।

बेहतर परीक्षा परिणाम को लेकर गढ़वाल सभा रजि के अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई, महासचिव सुरेन्द्र रावत, कोषाध्यक्ष योगेश बुढाकोटि ने सभी बच्चो को मुबारकबाद दी और कहा कि इस परीक्षा परिणाम को बेहतर बनाने के लिए स्कूल के प्रिेंसीपल बी.के.यादव का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहाकि साथ ही साथ वह अभिभावकों का भी आभार जताते है जो कि समय समय पर हमारे स्कूल स्टाफ के साथ मिलकर बच्चे के बारे में जानकारी प्राप्त करते रहे और जो भी कमी हुई उसे उन्होंने तुंरत प्रभाव से पूरा किया। उन्होंने कहा कि बेहतर बी.एन.पब्लिक स्कूल का सदैव बेहतर परीक्षा परिणाम आता है जिसके लिए बी.एन.स्कूल का पूरा स्टाफ प्रशंसा के योग्य है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here