परचून का सामान लेने निकली 12 साल की बच्ची का अपहरण, दुष्कर्म का प्रयास

0

घर से परचून का सामान लेने निकली 12 साल की बच्ची का एक स्कूटी सवार ने अपहरण कर लिया और उसे बड़खल से आगे पहाड़ में ले गया। स्कूटी सवार ने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया, मगर बच्ची के शोर मचाने पर वह फरार हो गया। थाना एसजीएम नगर पुलिस ने अपहरण, जान से मारने की धमकी और दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

12 साल की बच्ची का अपहरण, दुष्कर्म का प्रयास
12 साल की बच्ची का अपहरण, दुष्कर्म का प्रयास

दर्ज मामले के अनुसार, सेक्टर-48 निवासी 12 साल की एक बच्ची घर से अपनी मां की दवाई और कुछ परचून का सामान लेने के लिए घर से निकली थी। पुलिस के अनुसार, सामान लेेकर लौटने के बाद घर से थोड़ी दूर पर एक स्कूटी सवार व्यक्ति उसे मिला और घर छोड़ने का झांसा देकर उसे अपनी स्कूटी पर बैठा लिया।

आरोप है कि वह बच्ची को लेकर बड़खल से आगे पहाड़ में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बताया जा रहा है कि वहीं आसपास कुछ बच्चे खेल रहे थे, जोकि बच्ची की आवाज सुनकर उस तरफ दौड़े। बच्चों को आता देख आरोपी स्कूटी चालक मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने सारी बात बताई। थाना एसजीएम नगर पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर अपहरण, जान से मारने की धमकी और दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि इस मामले में सुनील बहादुर थापा नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। थापा एक डीजे बजाने वाले के पास काम करता था और किसी की स्कूटी मांग कर लाया था। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया।

news Source : – https://www.amarujala.com/delhi-ncr/faridabad/crime/31540302395-faridabad-news?src=top-lead

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here