विश्व योग दिवस पर रोहतक आयेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

0

चंडीगढ़/अतुल्यलोकतंत्र : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि विश्व योग दिवस पर 21 जून को रोहतक में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शोभायमान रहेंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि विश्व योग दिवस पर 21 जून को रोहतक में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में 21,000 व्यक्तियों की प्रतिभागिता रहेगी। पोतिभागियों में प्रभुखतया विद्यार्थी, आर्य समाज के विभिन्न संगठन, योग अभियानों से जुडी विभिन्न संस्थाएं शामिल रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि विश्व योग दिवस पर हरियाणा में विधानसभा क्षेत्र स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। विधानसभा स्तर पर आयोजित होने वाले योग कार्यक्रमों में हरियाणा के मंत्री, विधायक, सांसद व अन्य पदाधिकारी शरीक रहेंगे।

संवाददाताओं द्वारा किए गए प्रश्नों पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सभी दस लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अत्यधिक मतों से जीत दिलाई है। हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों तक प्रदेश में भाजपा की लोकप्रियता का यह ग्राफ लगातार बढता जाएगा विपक्षी राजनैतिक दल हताश हैं और उनके गठबंधन भी टूटते जा रहे हैं।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here