जब रिटर्निंग अफसर के कमरे में बाबा रामदेव ने शुरू कर दिया अनुलोम-विलोम

0

New Delhi/Atulya loktantra : योग गुरु बाबा रामदेव यूं तो टीवी चैनलों से लेकर इंटरव्यू तक में अपने योग की कला को प्रदर्शित करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए एक अलग ही जगह को चुना है. चुनावी माहौल का बाबा रामदेव पर इतना असर देखने को मिला है कि उन्होंने एक प्रत्याशी के नामांकन के दौरान रिटर्निंग अफसर के कमरे में ही अनुलोम-विलोम करना शुरू कर दिया.

दरअसल, बाबा रामदेव मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे. केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट से अपना पर्चा दाखिल किया है. उन्हें समर्थन करने ही बाबा रामदेव जयपुर पहुंचे थे. राज्यवर्धन सिंह जब पर्चा दाखिल करने रिटर्निंग अफसर के दफ्तर पहुंचे तो यहां उनके साथ बाबा रामदेव भी मौजूद थे.

AdERP School Management Software

बाबा रामदेव तमाम लोगों और अधिकारियों के सामने रिटर्निंग अफसर के कमरे में ही अनुलोम-विलोम करने लगे. ये देखकर वहां का माहौल एकदम बदल गया.

बाबा रामदेव ने राज्यवर्धन राठौड़ की जीत की कामना भी की. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि दुनिया की दुश्मन ताकतें मोदी जी को देखना नहीं चाहती हैं और नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व हिमालय जैसे हैं बाकी सब बौने हैं.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here