मोदी और शाह की रणनीति से बौखलाए आतंकी, रच रहे हमले की साजिश

0

New Delhi/Atulya Loktantra : दूसरी बार लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नरेंद्र मोदी देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री बनने के साथ ही अब वैश्विक नेता के तौर पर भी लोकप्रियता बटोर रहे हैं. ऐसे में आतंकवाद के खिलाफ पीएम मोदी के कड़े फैसलों की वजह से वो कई आतंकियों संगठन के निशाने पर आ गए हैं. जम्मू कश्मीर में बीते अगस्त में आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद आतंकी संगठन पीएम मोदी पर हमले की नापाक साजिश रचने में जुटे हुए है.

खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी संगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल पर हमले की योजना बना रहे हैं.

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तानी आतंकी संगठन पूरी तरह बौखलाए हुए हैं और वो पीएम मोदी पर हमला कर इसका बदला लेना चाहते हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने में पीएम मोदी, अमित शाह और एनएसए अजीत डोभाल की सबसे अहम भूमिका थी इसलिए ये तीन लोग आतंकियों के हिट लिस्ट में सबसे ऊपर हैं.

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के लिए आतंकी संगठन इन तीनों नेताओं को ही जिम्मदार मान रहे हैं. इस बात का खुलासा एक धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद हुआ है. यह धमकी भरी चिट्ठी जैश ए मोहम्मद की तरफ से भेजा गया है.

पीएम मोदी, अमित शाह और अजित डोभाल के अलावा आतंकी देश के 30 बड़े शहरों पर भी हमले की योजना बना रहे हैं. इतना ही नहीं चिट्ठी में देश के चार बड़े हवाई अड्डों पर भी हमले की धमकी दी गई है.

बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद का यह धमकी भरा पत्र लखनऊ के ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन को मिला था. इसमें जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, जयपुर और गांधीनगर जैसे शहरों को निशाना बनाने की बात भी की गई है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here