श्रुति मोदी और सिमोन खंबाटा से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ जारी

0

New Delhi/Atulya Loktantra: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक के बाद एक नए सुराग मिलते जा रहे हैं। एनसीबी जांच में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का नाम जुड़ता जा रहा है। ड्रग्स मामले की जाँच के रहे एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। आज एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि रकुल प्रीत सिंह को समन मिल गया है। माना जा रहा है कि कल दीपिका पादुकोण के साथ पूछताछ में शामिल हो सकती हैं। आपको बता दे कि सुशांत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं और उनसे पूछताछ जारी है। एनसीबी ने कहा है कि रकुल प्रीत सिंह को कल समन जारी किया गया था। फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हो रही है।

एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स का एक गठजोड़ सामने आया है । अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन ‘ए-सूची की हस्तियों को’ जांच में शामिल होने को कहा है। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के नाम सामने आये है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सऐप बातचीत में एक ‘डी’ के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत शामिल है।
एनसीबी कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। रिया पिछले 15 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में हैं।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here