नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया जीनियस का प्रमोशन

0
Nawazuddin Siddiqui promoted Genius
Nawazuddin Siddiqui promoted Genius

नई दिल्ली/अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़◆ जीनियस : दिल की लड़ाई दिमाग से’… जी हां, यही नाम है ‘गदर : एक प्रेम कथा’ जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म बना चुके निर्देशक अनिल शर्मा की आगामी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म का, जिसके जरिये अपने वे बेटे उत्कर्ष शर्मा को एक्टिंग की दुनिया में लॉन्च कर रहे हैं।

अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म के कलाकारों नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उत्कर्ष शर्मा, इशिता चौहान के साथ राजधानी दिल्ली पहुंचे, जहां होटल ली मेरिडियन में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मीडिया के साथ मुखातिब हुई और अपने विचार साझा किए। बता दें कि फिल्म के हीरो उत्कर्ष शर्मा की बतौर एक्टर यह पहली फिल्म है। हालांकि, इससे पहलने लोगों ने बतौर बाल कलाकार उन्हें पिता की ही फिल्म ‘गदर’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका में देखा था।
इस फिल्म के बारे में अपने अनुभव साझा करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दकी ने कहा, ‘यह अनिल सर के साथ मेरी पहली फिल्म है और मुझे वास्तव में बहुत ही अच्छा अनुभव हासिल हुआ। मैं लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहता था, जबकि अब जाकर मुझे यह मौका मिला है।’ उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा से अपने जीवन में इस तरह की फिल्म करना चाहता था। मैंने कुछ फिल्मों में खलनायक भूमिका निभाई है, लेकिन इस बार मैं एक अलग तरीके से खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं। इस फिल्म में मेरा चरित्र मेरी हाल की फिल्मों से बहुत अलग है।

अपनी इस फिल्म के बारे में डयरेक्टर अनिल श्शर्मा ने कहा, ‘‘जीनियस’ दो प्रतिभाशाली दिमाग की कहानी है। एक युवा और बुद्धिमान रॉ एजेंट (उत्कर्ष शर्मा) अपने प्यार (इशिता चौहान) के साथ शांतिपूर्वक जीवन बिता रहा है। उसकी शांति तब भंग हो जाती है, जब राह में एक चालाक जीनियस (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) आ खड़ा होता है। इन दोनों के संघर्ष से रोमांच और एक्शन की चिंगारियां निकलती हैं। फिल्म में संगीत और रोमांस भी है। यानी, ’दिल की लड़ाई दिमाग से’ को ’जीनियस’ में दर्शाया गया है।’
फिल्म में काम करने के अनुभवों के बारे में उत्कर्ष ने कहा, ‘नवाजुद्दीन सर के साथ काम करना सपने के साकार होने जैसा है। मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं और वास्तव में उनके साथ काम करना पसंद करता हूं। मैं अपनी फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे पिता ने मुझे शूटिंग के दौरान निर्देशित किया था और मैंने अपने पिता और नवाजुद्दीन सर से बहुत कुछ सीखा है।’
फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में मिथुन चक्रवर्ती, आयशा जुल्का, इशिता चौहान, पद्मश्री डॉ. सुनील जोगी भी शामिल हैं। अनिल शर्मा प्रोडक्शन और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here