सीने में दर्द के बाद एम्स लाए गए पूर्व PM मनमोहन सिंह, हालत स्थिर

0

New Delhi/Atulya Loktantra : पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की हालत स्थिर है. दिल्ली एम्स की ओर से जारी हेल्थ बुलिटेन के मुताबिक, बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें एम्स लाया गया था. उनको बुखार है. बुखार के अन्य कारणों का पता लगाने के लिए उनकी जांच की जा रही है और आवश्यकतानुसार देखभाल की जा रही है. वह स्थिर हैं.

गौरतलब है कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को रविवार रात एम्स में भर्ती कराया गया है. एम्स में मनमोहन सिंह को कार्डियो थोरासिक वॉर्ड में रखा गया है. डॉक्टर उनकी हालत पर निगरानी रखे हुए हैं. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की खबर के बाद पार्टी के बड़े नेताओं ने उनके स्वस्थ होने की कामना की है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की अभी जानकारी मिली. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के एम्स में भर्ती होने से परेशान हूं. मेरी कामना है कि वो शीघ्र स्वस्थ हो जाएं.

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पूर्व पीएम मनमोहन जल्दी ठीक होकर अपने परिवार के पास लौटेंगे. फिलहाल, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत स्थिर है. वह एम्स के कार्डियोथोरेसिक सेंटर में डॉक्टरों की एक टीम की देखरेख में हैं.

वहीं, समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव पेट में दर्द की शिकायत के बाद मेदांता में भर्ती कराए गए हैं. 24 घंटे में उन्हें दोबारा अस्पताल लाया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के साथ अस्पताल पहुंचे. मुलायम सिंह की हालत स्थिर बनी हुई है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here