तेजस्वी के बॉडीगार्ड्स पर भड़के तेजप्रताप, बोले- तुम्हीं लोगों का ज्यादा फिक्र है

0

Bihar/Atulya Loktantra : राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. लेकिन, बुधवार की रात उनका रौद्र रूप देखने को मिला. पटना जंक्शन (Patna Junction) स्थित दूध मार्केट को तोड़े जाने के बाद लालू के दोनों लाल यानि तेजस्वी (Tejasvi Yadav) और तेजप्रताप धरना प्रदर्शन पर बैठे थे. इस दौरान दोनों ने पूरी एकजुटता भी दिखाई, लेकिन धरना खत्म होने के बाद जाते-जाते लालू के लाल का रौद्र रूप दिख गया. तेजप्रताप आए तो थे अपने अर्जुन के साथ, लेकिन जाते-जाते वह अचानक रौद्र रूप में आ गए.

दरअसल, हुआ यूं कि तेजप्रताप की गाड़ी के पीछे उनके अर्जुन तेजस्वी की गाड़ी थी. धरना प्रदर्शन खत्म होते ही तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटाने लगे. इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने तेजप्रताप की गाड़ी को भी आगे बढ़ाने को कहा तब तक तेजप्रताप गाड़ी में बैठ रहे थे. फिर क्या था तेजप्रताप एकदम से भड़क गए. लगे हाथों उन्होंने तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों से लेकर उनके बेहद खास और उनके सलाहकार को भी खूब खरी-खोटी सुनाई.

मालूम हो कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार की शाम पटना में जंक्शन के पास दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में वहां पहुंचे और भारी बारिश के बीच भी आठ घंटे तक धरने पर बैठे रहे. दरअसल पार्टी के कार्यकर्ता दूध मार्केट तोड़े जाने का विरोध कर रहे थे. इस दौरान जंक्शन के आसपास काफी देर तक जाम की स्थिति रही. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर गरीबों को तंग कर रही है. दूध बेचने वाले किसानों को तंग कर रही है. सरकार लालू यादव के किए गए कामों को मिटाना चाहती है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here