बेगूसराय से CPI उम्मीदवार कन्हैया के खिलाफ FIR दर्ज

0

Begusarai/Atulya Loktantra : बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार Kanhaiya Kumar) और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. बेगूसराय सीट (Begusarai Seat) पर कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का मुकाबला केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और राजद के तनवीर हसन (Tanveer Hasan) से है. जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट के आरोप में बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाने में एफाआईआर दर्ज कराई गई है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कन्हैया कुमार के समर्थकों और स्थानीय लोगों के एक समूह के बीच रविवार को उस समय झड़प हो गई थी जब कुमार गढ़पुरा खंड के कोराय गांव में रोड शो कर रहे थे. आरोप है कि रोड शो के दौरान यहां काले झंडे दिखाए गए थे, उसके बाद कन्हैया के समर्थकों ने विरोध करने वालों से मारपीट की थी.

AdERP School Management Software

गढ़पुरा के थाना प्रभारी प्रतोश कुमार ने बताया कि कोराय गांव निवासी कुमार राहुल के लिखित बयान के आधार पर गढ़पुरा थाने में मारपीट के आरोप में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें कन्हैया कुमार समेत 12 लोगों को नामजद आरोपी और 100 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

बता दें कि कन्हैया कुमार लगातार अपने प्रतिद्वंदियों पर निशाना भी साधते रहे हैं. एक दिन पहले ही कन्हैया कुमार ने Facebook पोस्ट लिखकर और ट्वीट कर बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर निशाना साधा था. कन्हैया कुमार ने लिखा, चुनाव भी दिलचस्प चीज़ है. वीज़ा मंत्री जी को बेगूसराय में नानी की याद आती है और केरल देखकर पाकिस्तान की. मतलब पूरी दुनिया की याद आ जाती है, बस जनता और उसके मुद्दों की याद कभी नहीं आती. लेकिन मंत्री जी भूलिएगा मत, हम सब बेगूसरैया हैं और जुमलेबाज़ों को ताता थैया कराना हमें अच्छी तरह से आता है.’

बिहार में 40 सीटें, 7 चरणों मतदान
11 अप्रैल: जमुई औरंगाबाद, गया, नवादा,
18 अप्रैल: बांका, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर
23 अप्रैल: खगड़िया, झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा,
29 अप्रैल: दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय, मुंगेर
6 मई: मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारन, हाजीपुर, सीतामढ़ी,
12 मई: पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, , शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान, महाराजगंज, वाल्मीकिनगर
19 मई: नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here