प्रयागराज : दिवाली की रात पटाखे से झुलसी MP रीता बहुगुणा की 6 साल की पोती, मौत

0

New Delhi/Atulya Loktantra News : प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलस कर मौत हो गई है. रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी किया दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद हैं. दिवाली की रात को उनका परिवार प्रयागराज में था. जानकारी के अनुसार दीपावली की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने के लिए गयी थी.

AdERP School Management Software

छत पर बच्चों के साथ खेलते वक़्त पटाखा फटने से हादसा हुआ था, पटाखे की चिंगारी से बच्ची की कपड़ों में आग लग गई थी. 6 साल की मासूम किया ने दिवाली की रात फैंसी ड्रेस पहन रखा था. हादसे में बच्ची साठ प्रतिशत से ज्यादा जल गई थी. उसका निजी अस्पताल में शुरुआती इलाज किया जा रहा था. लेकिन बच्ची की हालत बिगड़ती ही जा रही थी. बच्ची को आज दिन में एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था लेकिन शिफ्टिंग से पहले ही इलाज के दौरान ही बच्ची की मौत हो गई.

सांसद रीता जोशी ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी आदित्यनाथ से बात कर बच्ची के इलाज के लिए बात की थी. बच्ची का आज दिल्ली के मिलिट्री हॉस्पिटल में इलाज होना था. इस हादसे के बाद सांसद रीता बहुगुणा जोशी के परिवार का बुरा हाल है. अब प्रयागराज में रीता बहुगुणा जोशी के बेटे का इंतज़ार किया जा रहा है जो कि दिल्ली में हैं.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here