सासाराम की रैली में पीएम मोदी ने रामविलास पासवान-रघुवंश को किया याद

0
File Photo

Bihar/Atulya Loktantra News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सासाराम रैली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए स्वर्गीय रामविलास पासवान और स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह को याद किया. पीएम मोदी ने अपना संबोधन भोजपुरी भाषा में शुरू किया. पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोग कोरोना वायरस महामारी का सामना कर रहे हैं, नीतीश जी की अगुवाई में बिहार आगे बढ़ रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि साथियों हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है, जिन्होंने यहां के लोगों की दशकों तक सेवा की है. मेरे करीबी मित्र और गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी समय तक मेरे साथ रहने वाले राम विलास पासवान जी को मैं श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूं.

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बाबू रघुवंश प्रसाद सिंह जी ने भी गरीबों के उत्थान के लिए निरंतर काम किया। वो भी अब हमारे बीच नहीं हैं। मैं उन्हें भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं बिहार के लोगों को इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला करने के लिए बधाई देना चाहता हूं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दुनिया के बड़े-बड़े अमीर देशों की हालत किसी से छिपी नहीं है. अगर बिहार में तेजी से काम न हुआ होता तो ये महामारी न जाने कितने साथियों की, हमारे परिवारजनों की जान ले लेती, कितना बड़ा हाहाकार मचता, इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता.

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे. जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है, सभी में ये ही आ रहा है. बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here