MeToo पर मुकेश खन्ना का विवादित बयान, ‘औरतों का बाहर निकल काम करना समस्या की जड़’

0

New Delhi/Atulya Loktantra News: एक्टर मुकेश खन्ना ने विवादों संग अपना एक ऐसा अटूट रिश्ता बना लिया है कि वजह जो भी हो उनका सुर्खियों में बने रहना जारी रहता है. द कपिल शर्मा पर ना जाने से शुरु हुआ विवादों का सिलसिला अभी तक जारी है. अब सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मुकेश खन्ना #MeToo पर अपने विचार रख रहे हैं और महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्यों का ध्यान दिला रहे हैं.

महिलाओं पर मुकेश खन्ना का विवादित बयान
वायरल वीडियो में मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकल काम करने पर आपत्ति जाहिर की है. वे मानते हैं उनका घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है. अब विवाद सिर्फ यही तक सीमित नहीं है. उन्होंने अपने इस बयान को मी टू मुहिम के साथ जोड़ दिया है. वे कहते हैं- ये मी टू की प्रॉब्लम शुरू तब हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम करना शुरू किया. वे आज पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं. लेकिन इससे सबसे ज्यादा वो बच्चा सफर करता है जिसे अपनी मां से दूर होना पड़ता है. वो बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है. उसके साथ बैठकर क्योंकि सांस भी कभी बहू थी जैसे सीरियल देखता है.

AdERP School Management Software

मुकेश खन्ना ट्रोल
वीडियो में मुकेश खन्ना ये भी स्पष्ट कह रहे हैं कि मर्द मर्द होता है और औरत, औरत रहती है. सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर बवाल खड़ा हो गया है. उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. अपने इस पुराने वीडियो पर मुकेश खन्ना क्या सफाई पेश करते हैं, ये देखने वाली बात होगी. लेकिन अभी तो उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. कई ऐसे यूजर भी हैं जो कह रहे हैं कि शक्तिमान तो असल जिंदगी का किलविश निकला. वहीं कई ऐसे भी हैं जो मुकेश खन्ना के सभी सीरियल-शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

मालूम हो कि इससे पहले मुकेश खन्ना ने अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब पर भी बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मेकर्स ने अगर किसी दूसरे धर्म को लेकर ऐसा टाइटल दिया होता तो तलवारे निकल आतीं. उन्होंने अपील की थी कि मेकर्स फिल्म के टाइटल को तुरंत बदल लें. वैसे हुआ भी कुछ ऐसा ही है, लक्ष्मी बॉम्ब की जगह अब फिल्म का नाम लक्ष्मी रख दिया गया है.

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here