बंगाल चुनाव से पहले ममता दीदी को झटका, बागी विधायक बीजेपी में हुए शामिल

0

New Delhi/Atulya Loktantra: पश्चिम बंगाल में राजनीति सरगर्मी तेज हो रही है। इस बीच चुनाव से पहले ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है। टीएमसी के कई बागी विधायक और नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इन बागी नेताओं ने आज दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद पार्टी ज्वाइन की।

मिली जानकारी के अनुसार टीएमसी के पूर्व नेता राजीब बनर्जी, विधायक बैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रुद्रनील घोष और रथिन चक्रवर्ती ने अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। इसके बाद ये सभी बीजेपी में शामिल हो गए। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मुझे यकीन है कि ये सभी मिलकर सोनार बांग्ला के लिए बीजेपी की लड़ाई को और मजबूत करेंगे। टीएमसी नेताओं की अमित शाह से मुलाकात के दौरान बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे।

बता दें कि राजीब बनर्जी ने हाल ही में ममता सरकार में मंत्री का पद छोड़ा था। इसके बाद उन्होंने स्पीकर से मुलाकत कर अपना इस्तीफा सौंप दिया। वहीं, बीते दिनों ही विधायक वैशाली डालमिया को टीएमसी ने पार्टी विरोधी गतिविधि के चलते बाहर कर दिया था। प्रबीर घोषाल भी टीएमसी से इस्तीफा दे चुके हैं। वही नदिया जिले के राणाघाट पश्चिम विधानसभा से विधायक रहे टीएमसी के बागी नेता पार्थसारथी चट्टोपाध्याय के भी बीजेपी में शामिल होने की संभावना हैं।

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here