ड्रग्स कनेक्शन : अर्जुन से पूछताछ आज, NCB करेगी तीखे सवाल

0

Mumbai/Atulya Loktantra News : ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड सितारों पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है. शुक्रवार को एक्टर अर्जुन रामपाल से एनसीबी पूछताछ करेगी. जांच में सहयोग देने के लिए अर्जुन रामपाल घर से एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गए हैं. इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर से दो दिनों तक पूछताछ की.

एनसीबी की गिरफ्त में अर्जुन का करीबी
मालूम हो, बीते दिनों अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन करने के बाद NCB ने एक्टर और उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को समन भेजा था. दूसरी तरफ, NCB ने ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया है. पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर Agisialos Demetriades (अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स का भाई) और अर्जुन का करीबी है.

AdERP School Management Software

बुधवार की रात NCB ने पॉल के बांद्रा स्थित घर पर रेड की थी और समन जारी कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. तकरीबन 9 घंटे की पूछताछ के बाद पॉल को गिरफ्तार किया गया. NCB के सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल और पॉल बार्टल से आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है.

इस पूरे केस में अर्जुन और उनकी लिव इन पार्टनर का नाम तब सामने आया, जब एनसीबी को गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई Agisialos Demetriades के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद हुईं. अभी Agisialos Demetriades एनसीबी की गिरफ्त में है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here