चेयरमैन की कुर्सी पर बैठे जेजेपी के पांच नेता, डिप्टी सीएम ने दी बधाई

0

Chandigarh/Atulya Loktantra News: जननायक जनता पार्टी के दो विधायक समेत पार्टी के सभी पांचों नेताओं ने चेयरमैन पद पर अपना कार्यभार संभाल लिया है। वीरवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के चेयरमैनों को कार्यभार ग्रहण करवाया और उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पार्टी के गुहला से विधायक ईश्वर सिंह, जुलाना से विधायक अमरजीत ढांडा, पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह आदि कई नेता व अधिकारी मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में सबसे पहले पंचकुला स्थित कार्यालय में हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन व पार्टी के पूर्व विधायक राजदीप फोगाट ने अपना पदभार संभाला। इसके बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शाहबाद से पार्टी के विधायक रामकरण काला को शुगरफैड के चेयरमैन पद का कार्यभार ग्रहण करवाया।

AdERP School Management Software

हरियाणा डेयरी विकास संघ के चेयरमैन बने जेजेपी नेता एवं गुहला से जेजेपी विधायक के बेटे रणधीर सिंह के कार्यालय पहुंचकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उन्हें शुभकामनाएं दी और उन्हें कार्यभार ग्रहण करवाया। इसके बाद उनकी मौजदूगी में पंचकुला में ही नरवाना से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन पद का कार्यभार संभाला। वहीं चंडीगढ़ स्थित ऑफिस में डिप्टी सीएम की मौजूदगी हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के चेयरमैन पवन खरखौदा ने अपना कार्यभार ग्रहण किया।

पार्टी के नवनियुक्त सभी चेयरमैनों ने अपना कार्यभार ग्रहण करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा नई जिम्मेदारी देने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार प्रकट किया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि उन्हें जो दायित्व दिया गया है उसे वे निष्ठापूर्वक पूरा करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here