दिल्ली : मेट्रो के इन दो स्टेशनों पर एंट्री बंद, DMRC ने दी जानकारी

New Delhi/Atulya Loktantra : दिल्ली मेट्रो का सफर कर अपने गंतव्य स्थानों तक पहुंचने वालों के लिए अपडेट है। दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सुरक्षा कारणों से लाल किला मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास के द्वार बंद है। इसी तरह से जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के एंट्री गेट बंद हैं। DMRC ने बताया कि अन्य स्टेशनों पर सामान्य यातायात जारी है।

बुधवार को भी इन स्टेशनों पर रही पाबंदी
दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा बाद बीते हुए बुधवार को भी लालकिले और जामा मस्जिद स्टेशनों पर प्रवेश बंद कर दिया गया था। दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने लाल किले पर भारी सुरक्षा बलों की तैनाती के बीच लाल किला मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया था जबकि जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन से प्रवेश पर रोक लगा दी। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ट्रैक्टर परेड के हिंसक होते ही लाल किला, आईटीओ, जामा मस्जिद, दिल्ली गेट, इंद्रप्रस्थ सहित मध्य, उत्तर एवं पश्चिम दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया गया था।

बुधवार को दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारी ने बताया, “जिन मेट्रो स्टेशनों पर कल सेवाएं बंद की गई थी वहां देर रात सेवाएं बहाल कर दी गई। लाल किला मेट्रो स्टेशन को दोबारा बंद किया गया है और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन से प्रवेश अभी बंद है। अन्य मेट्रो स्टेशनों पर सेवाएं सामान्य हैं।”

Leave a Comment