सिंघु बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के दो आईपीएस अफसर कोरोना संक्रमित

0

New Delhi/Atulya Loktantra: सिंघु बॉर्डर पर तैनात आंदोलनरत किसानों के मोर्चे पर पुलिस बल की कमान संभालने वाले दिल्ली पुलिस के दो आईपीएस अफसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक एक एडिशनल डीसीपी भी संक्रमित हैं। आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कल ही दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच गुलाब और मास्क बांटे। साथ ही किसानों को कोविड टेस्ट करवाने का आग्रह किया था।

किसानों ने कोविड टेस्ट करवाने से साफ तौर पर मना कर दिया। उसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की कोविड जांच करवाई गई, हालांकि पांच से सात पुलिसकर्मियों का टेस्ट करवाने के बाद जांच टीम को वापस भेज दिया गया। चिल्ला बॉर्डर पर बुधवार शाम दिल्ली से नोएडा जाने वाला रास्ता खुलने से आम लोगों ने राहत की सांस ली है।

किसानों ने दावा किया कि दिल्ली व यूपी पुलिस बंद रास्ता खोलने के लिए लगातार आग्रह कर रहे थे। उसके बाद बुधवार शाम किसानों ने आम सहमति बनाकर रास्ता खोल दिया। किसानों का कहना है कि रास्ता खोले जाने के बाद बृहस्पतिवार दोपहर में दिल्ली पुलिस ने किसानों को सफेद गुलाब और मास्क भेंटकर धन्यवाद दिया। वहीं यूपी पुलिस ने उन्हें लाल गुलाब भेंट किए।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here