BB14: निक्की तंबोली हुई बेघर, घर में विकास गुप्ता और राखी सावंत की एंट्री

0
File Photo

New Delhi/Atulya Loktantra: बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में एव‍िक्शन और एंटरटेनमेंट का तड़का बराबर लगा. जहां एक ओर निक्की तंबोली घर से एव‍िक्ट हो गईं, वहीं शो में दो नए कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और राखी सावंत की एंट्री हुई. ऑड‍ियंस के कम वोट्स के चलते निक्की तंबोली मजबूत कंटेस्टेंट होने के बावजूद शो में ट‍िक नहीं पाईं.

वीकेंड का वार में सलमान ने सबसे पहले तो राहुल को आख‍िरी टास्क में अपना बेस्ट नहीं देने के लिए काफी कुछ सुनाया. इसके बाद उन्होंने शो के एक्स-कंटेस्टेंट रह चुके मास्टरमाइंड विकास गुप्ता और राखी सावंत का स्वागत किया. बिग बॉस में शन‍िवार को इन दो कंटेस्टेंट्स ने आते ही घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया. राखी सावंत ने दिशा परमार बनकर राहुल के साथ मस्ती की. कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद सलमान ने निक्की तंबोली के एव‍िक्शन का अनाउंसमेंट किया. सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दी. जाते-जाते निक्की ने एजाज खान को शो जीत कर आने को कहा.

राहुल को द‍िखाया बाहर का रास्ता
इसके अलावा शो के अपकमिंग एप‍िसोड के टीजर में सलमान राहुल को बाहर का रास्ता दिखाते भी नजर आ रहे हैं. शो जीतने के प्रति अपना डेड‍िकेशन नहीं दिखाने को लेकर सलमान राहुल से कारण पूछते हैं. राहुल कुछ बताते उससे पहले ही सलमान उन्हें शो छोड़ने को कह देते हैं.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here