आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय का किया घेराव

0

Faridabad/Atulya Loktantra News: कृषि बिल और खोरी गांव में हुई तोड़फोड़ के विरोध में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव किया । इस दौरान पुलिस द्वारा लगाई गई वेरीगेटस को भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तोड़ने की कोशिश की , जिस पर पुलिस के साथ उनकी जमकर धक्का-मुक्की हुई । देशांतर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से मुलाकात नहीं हो पाई ।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और खोरी गांव के लोग हैं , जो आज कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव करने पहुंचे है । दरअसल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता की अगुवाई में आज यह लोग एकत्रित हो का सट्टा कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय जा पहुंचे इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था जिन्होंने कार्यालय के बाहर बैरिकेडिंग की हुई थी । इस दौरान भारी भीड़ इन वेरी गेटिंग को तोड़ने की कोशिश की, जिससे पुलिसकर्मी और इन लोगों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई । राज्यसभा सुशील गुप्ता की माने तो वह कैबिनेट मंत्री जी को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे थे लेकिन पुलिसकर्मियों ने महिलाओं के साथ बदसलूकी की।

वह इस मौके पर खोली गांव से आई महिलाओं ने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि जिस समय वह अपना मकान बना रहे थे तब पुलिस से लेकर निगम के अधिकारियों तक ने उनसे पैसे लिए और अब उन्हें उजाड़ा जा रहा है ।

वही प्रोटेस्ट करने आए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और खोरी गांव के लोगों से कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने मुलाकात कर उन्हें आश्वासन दिलाया कि वह इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करेंगे और उनकी समस्या को हल करेंगे।।

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here