नवनीत सिकेरा के एडीजी पुलिस बनने पर सर्वत्र हर्ष की लहर 

0
एटा ( अतुल्य लोकतंत्र ): ज्ञानेन्द्र रावत•उत्तर प्रदेश पुलिस के आई जी गृह एवं कल्याण पद पर कार्यरत श्री नवनीत सिकेरा के एडीजी के पद पर प्रोन्नति होने पर वरिष्ठ पत्रकार एवं पर्यावरणविद ज्ञानेन्द्र रावत ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है । श्री रावत ने उनके उज्ज्वल भविष्य और उनकी उत्तरोत्तर प्रगति हेतु शुभकामनायें व्यक्त करते हुए कहा है कि ऐसे कर्मठ और ईमानदार पुलिस अधिकारी के इस शीर्ष पद पर पहुंचने पर संपूर्ण एटा जिले एवं पुलिस विभाग को गर्व है। असलियत में यह हमारे एटा के राजकीय इंटर कालेज के लिए न केवल सम्मान का विषय है बल्कि गर्व की बात भी है।
 गौरतलब है कि श्री नवनीत सिकेरा इसी कालेज के छात्र रहे हैं और उन्होंने स्वयं कालेज के शताब्दी समारोह में अपने उत्कर्ष में कालेज और कालेज के गुरुओं के योगदान की भूरि-भूरि प्रशंसा की थी। श्री सिकेरा को रियल लाइफ में सिंघम के रूप में जाना जाता है। इनके जीवन पर एक बेब सीरीज भी बन चुकी है। इसमें अभिनेता निर्माता हरमन बबेजा ने इनके चरित्र को बडे़ रोचक ढंग से दर्शाया है।
 उनके इस पद पर पहुंचने पर कालेज के पूर्व छात्र एआरएम संजीव यादव, अनूप कुमार दुवे,राजीव वर्मा, राजीव कुमार, श्याम दुबे,मनोज कुमार, रजनीश यादव आदि कालेज के पूर्व छात्र संगठन, समाज सेवियों, शिक्षाविदों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु मंगल कामना व्यक्त की है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here