स्कूल खुलने के 3 दिन के भीतर ही तीन छात्र एक टीचर समेत नर्सिंग कॉलेज में मिले 32 कोरोना पॉजिटिव।

    0
    0

    Tamilnadu Corona Case: तमिलनाडु में स्कूल खुले हुए अभी मात्र 3 दिन ही हुए हैं ऐसे में कोरोनावायरस के चार मामले सामने आए हैं जिनमें से 3 छात्र और एक स्कूल टीचर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार कोरोना के मामले तमिलनाडु के कुड्डालोर, नमक्कल और अरियालुर से निकल कर सामने आए हैं। बताते चलें राज्य में 1 सितंबर से 9 वीं से लेकर 12वीं तक के स्कूलों को खोला गया था जिसमें तमिलनाडु के 3 जिलों में से चार लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ-साथ कर्नाटक के एक नर्सिंग कॉलेज में भी 32 छात्र कोरोना संक्रमण से ग्रसित मिले हैं।

    तमिलनाडु के नमक्कल की अगर बात की जाए तो 10 साल का बच्चा कोरोना संक्रमण से ग्रसित मिला है वह ऑफलाइन क्लासेस के लिए स्कूल गया था पॉजिटिव पाया गया छात्र मणिक्कमपलयम गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई करता है। बीते गुरुवार को उसके रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है साथ ही साथ क्लास में मौजूद छात्रों का भी कोरोना टेस्ट किया गया और सभी छात्रों का टेस्ट नेगेटिव आया है। बचे हुए टीचर और छात्रों का भी टेस्ट होना बाकी है प्रशासन मानकर चल रहा है कि बच्चे को संक्रमण या तो अपने घर या उसके आसपास से भी हो सकता है हुआ हो।

    50% for Advertising
    Ads Advertising with us AL News

    शिक्षकों का हो चुका है वैक्सीनेशन

    कुड्डालोर में एक टीचर के संक्रमित में पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया जैसे ब्रेक थ्रू इन्फेक्शन का मामला बताया जा रहा है यानी कि टीचर को कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लग चुकी थी फिर भी उनको कोरोना हो गया। शिक्षक को जब तबीयत नासाज लगी तो उन्होंने अपना टेस्ट करवाया और पॉजिटिव आया। वहीं अरियालुर जिले में भी 2 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिस में पढ़ने वाले 40 बच्चों और टीचर्स का भी सैंपल लिया गया है।

     

    कर्नाटक के नर्सिंग कॉलेज में मिले पॉजिटिव केस

    कर्नाटक के बेंगलुरु में स्थित क्रिश्चियन कॉलेज ऑफ नर्सिंग में 32 छात्र कोरोना संक्रमण से ग्रसित मिले हैं। इसके बाद हॉस्टल के सभी कमरों को सील कर दिया गया है बताते चलें नर्सिंग कॉलेज में कुल 580 छात्र हैं जिसमें से 32 संक्रमण से ग्रसित पाए गए हैं।

    50% for Advertising
    Ads Advertising with us AL News
    Previous newsकेरल में कोरोना – महामारी का सबसे बड़ा रहस्य
    Next newsसरकार की नीति और खिलाडिय़ों की मेहनत से बरसे मैडल – राजेश नागर
    इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here