पलवल में दो बड़े हादसे: कार की टक्कर से 10वीं कक्षा के छात्र की मौत, दो छात्र घायल; दूसरे हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

    4

    कार की टक्कर से एक छात्र की मौत हो गई। जबकि दो छात्र घायल हो गए। इसी तरह एक अन्य घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। सदर थाने की पुलिस ने परिजनों की शिकायतों पर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    हथीन उपमंडल के मिंडकोला गांव निवासी भागीरथ ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनका भतीजा विशाल कक्षा दसवीं, विनेश कक्षा 9वीं व शैलेष कक्षा 11वीं में कारना गांव स्थित सेंट एंथनी स्कूल में पढ़ते है। भागीरथ के अनुसार 12 अप्रैल को वह कार से बच्चों को स्कूल से छुट्टी होने के बाद लेने के लिए गए थे। वापसी में बच्चों ने शौच के लिए कार रुकवाकर रोड के दूसरी तरफ जाने लगे। इसी दौरान पलवल की तरफ से आई कार ने बच्चों को टक्कर मार दी। इससे िवशाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विनेश व शैलेष घायल हो गए। वहीं यूपी के फिरोजाबाद जिले के नंगला मिर्जा बड़ा गांव निवासी सतेंद्र कुमार ने मुंडकटी थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 35 वर्षीय भाई जितेंद्र बल्लभगढ़ स्थित स्टड कंपनी में काम करते थे। 11 अप्रैल की रात जितेंद्र कंपनी से बाइक पर घर लौट रहे थे। जब उनकी बाइक नेशनल हाइवे पर बंचारी गांव के पास पहुंची तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत हो गई।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here