फाड़े महिला के कपड़े: बुलंदशर में मनचलों का आतंक देख कांपे लोग, SSP ऑफिस के बाहर आप का जोरदार प्रदर्शन

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (District Bulandshahr) में सब्जी लेकर घर लौट रही महिला के साथ गैर संप्रदाय के दबंग युवकों ने छेड़छाड़ किया। महिला ने जब इस छेड़छाड़ (molesting woman) किए जाने का विरोध किया तो उसके साथ दबंगों ने मारपीट की जिसमें महिला बुरी तरह घायल हो गई।

बता दें कि अब इस छेड़छाड़ और मारपीट कर घायल करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है, मामला दर्ज होने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज बजरंग दल (Bajrang Dal) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। जिले के एसएसपी ने शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

छेड़छाड़ का विरोध पर महिला के कपड़े फाड़ किया लहूलुहान

जनपद बुलंदशहर के कोतवाली नगर क्षेत्र (Kotwali Nagar area) में रहने वाली एक विवाहिता 7 नवंबर को सब्जी लेकर घर लौट रही थी, आरोप है कि रास्ते में गैर संप्रदाय के चार युवकों ने महिला पर अश्लील फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ की, जिसका विरोध करने पर दबंगों ने महिला पर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी हमला कर फरार हो गए। महिला के पति ने चार आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता का आरोप है कि दबंगों ने छेड़छाड़ मारपीट के दौरान उसके कपड़े भी फाड़ दिए। फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। और जिला अस्पताल में चिकित्सारत है।

‘बजरंग दल’ और ‘आप’ ने शोहोदों की गिफ्तारी की मांग की

आज बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्र हो एसएसपी कार्यालय पहुंचे और नारी के सम्मान में बजरंग दल (Bajrang Dal) मैदान में के नारे लगाते हुए हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन करने लगे बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की वहीं आम आदमी पार्टी के विकास शर्मा के नेतृत्व में आप कार्यकर्ता भी एसएसपी से मिले और महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की ।

आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार- एसएसपी

एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh Kumar Singh) ने बताया कि मामले को लेकर पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है आरोपी फरार हैं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। एसएसपी ने प्रदर्शनकारियों को शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। साथ ही कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक को यथाशीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के सख्त निर्देश दिए हैं ।

छेड़छाड़ व प्राणघातक हमले के ये हैं आरोपी

कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार (Kotwali city in-charge inspector Sanjeev Kumar) ने बताया कि पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर आरिफ मोटा आसिफ पुत्र गण हबीब लुटियन उर्फ चाउमीन पुत्र रहीस निवासी बुलंदशहर, जुबेर पुत्र अलीम निवासी इमलिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।

Leave a Comment