नेताओं के पीछे लगा था ये हनी ट्रैप गैंग, फंसाकर वीडियो बनाती थी मास्टरमाइंड

Bhopal/Atulya Loktantra : मध्य प्रदेश में हनीट्रैप का बड़ा खुलासा हुआ है. इंदौर पुल‍िस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की. इंदौर पुल‍िस की न‍िशानदेही पर एटीएस और भोपाल पुल‍िस ने धरपकड़ की तो उनके होश उड़ गए. हनीट्रैप में एक्सपर्ट यह गैंग कई नेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल कर चुकी है. इंदौर में अभी फोन पर धमकी से ही काम चल रहा था जबकि भोपाल में यह गैंग कई नेताओं और अफसरों को अपना श‍िकार बना चुकी है.

हनी ट्रैप गैंग, फंसाकर वीडियो बनाती थी मास्टरमाइंड

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में इंदौर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने बताया क‍ि इंदौर में नगर न‍िगम में पदस्थ एक फरियादी की शिकायत पर ज्ञात हुआ कि एक महिला अपने अन्य साथियों के साथ उन्हें वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल कर रही है और 3 करोड़ रुपये की मांग कर रही है. इस पूरे मामले में थाना पलासिया में अपराध क्रमांक 405/19 के तहत धारा 419, 420, 384, 506, 120 बी व 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया और केस को इन्वेस्टिगेशन में लिया गया.

हनी ट्रैप गैंग, फंसाकर वीडियो बनाती थी मास्टरमाइंडहनी ट्रैप गैंग, फंसाकर वीडियो बनाती थी मास्टरमाइंड
हनी ट्रैप गैंग, फंसाकर वीडियो बनाती थी मास्टरमाइंड

ब्लैकमेल‍िंग की 50 लाख रुपये की रकम वसूलने के ल‍िए ये लोग क्रेटा कार में भोपाल से इंदौर आए थे. इनमें आरती दयाल और मोनिका यादव गैंग की सदस्य थीं तो वहीं ओमप्रकाश कोरी, आरती का ड्राइवर था जो गाड़ी चला रहा था. इन तीनों को क्रेटा कार के साथ में प्रारंभिक रूप से पुष्टि होने के पश्चात पकड़कर गिरफ्तार किया गया. जब इनसे पूछताछ की गई तो इनके ग्रुप में भोपाल की कुछ अन्य महिलाएं भी शामिल थीं जिसमें भोपाल पुलिस की सहायता से अन्य महिलाओं को हिरासत में लिया गया.

हनी ट्रैप गैंग, फंसाकर वीडियो बनाती थी मास्टरमाइंड

इनके नाम श्वेता जैन पति विजय जैन, श्वेता जैन पति स्वप्निल जैन और बरखा सोनी पति अनूप सोनी हैं. इन तीनों से पूछताछ की गई. इस प्रकरण में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इनका नेटवर्क, मोबाइल फोन व इससे जुड़े हुए जो गैजेट थे, वह जब्त किए गए हैं. आरोपी मह‍िला श्वेता जैन से 14 लाख 17 हजार रुपये जब्त क‍िए हैं. कार को भी सीज कर द‍िया गया है.

एसएसपी ने बताया कि फरियादी हरभजन सिंह नरेंद्र नगर निगम में कार्यरत है. उसे इंदौर के रोनक होटल में बुलाया गया और यहां पर उसका आपत्त‍िजनक वीडियो बनाया गया. बाद में वीड‍ियो के माध्यम से ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा था. इनकी पहचान कुछ महीने पहले हुई थी.

एसएसपी ने बताया कि फरियादी हरभजन सिंह नरेंद्र नगर निगम में कार्यरत है. उसे इंदौर के रोनक होटल में बुलाया गया और यहां पर उसका आपत्त‍िजनक वीडियो बनाया गया. बाद में वीड‍ियो के माध्यम से ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा था. इनकी पहचान कुछ महीने पहले हुई थी.

सूत्रों के अनुसार, अभी हाल ही में मध्य प्रदेश सरकार में एक अत‍िरिक्त मुख्य सच‍िव की सेक्स सीडी वायरल हुई थी. सीडी वायरल होने के बाद एसीएस को फोर्स लीव पर भेज द‍िया गया था. उस मामले में ज‍िस मह‍िला का नाम सामने आया था, वह हनीट्रैप मामले में मुख्य आरोपी है.

Deepak Sharma

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Share
Published by
Deepak Sharma

Recent Posts

बलजीत सिंह बेनाम ग़ज़ल Ghazalबलजीत सिंह बेनाम ग़ज़ल Ghazal

बलजीत सिंह बेनाम ग़ज़ल Ghazal

अतुल्य लोकतंत्र के लिए बलजीत सिंह बेनाम जी की कलम से .... बलजीत सिंह बेनाम… Read More

16 hours ago
सनम-अबीगैल पर ड्रग्स लेने का केस दर्ज, फिर पूछताछ करेगी NCBसनम-अबीगैल पर ड्रग्स लेने का केस दर्ज, फिर पूछताछ करेगी NCB

सनम-अबीगैल पर ड्रग्स लेने का केस दर्ज, फिर पूछताछ करेगी NCB

Mumbai/Atulya Loktantra: ड्रग्स केस में टीवी कपल सनम जौहर और अबीगैल की मुश्किलें बढ़ गई… Read More

20 hours ago
उर्मिला मातोंडकर ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, ट्वीट कर बोलीं- जागो भारत…उर्मिला मातोंडकर ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, ट्वीट कर बोलीं- जागो भारत…

उर्मिला मातोंडकर ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, ट्वीट कर बोलीं- जागो भारत…

Mumbai/Atulya Loktantra: उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपनी ट्वीट की वजह से सुर्खियों में… Read More

20 hours ago
BMC के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका पर आज सुनवाई, अभिनेत्री ने 2 करोड़ रुपए का मांगा मुआवजाBMC के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका पर आज सुनवाई, अभिनेत्री ने 2 करोड़ रुपए का मांगा मुआवजा

BMC के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका पर आज सुनवाई, अभिनेत्री ने 2 करोड़ रुपए का मांगा मुआवजा

New Delhi/Atulya Loktantra: बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के बंगले के एक हिस्से को गिराए जाने… Read More

20 hours ago
बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज ऐलान, 12.30 बजे होगी चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंसबिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज ऐलान, 12.30 बजे होगी चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज ऐलान, 12.30 बजे होगी चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

New Delhi/Atulya Loktantra: बिहार चुनाव के मद्देनजर आज चुनाव आयोग की नई दिल्ली में बैठक… Read More

20 hours ago