गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक की लोहे की रॉड से पिटाई, पेशाब भी पिलाया

    15

    राजस्थान में गहलोत सरकार लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में है. अब एक बार फिर से एक नए मामले ने गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें युवक की लोहे की रॉड से पिटाई की जा रही है. साथ ही उसे पानी के लोटे में पेशाब पिलाया जा रहा है. बताया जा रहा है युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था जिस पर लड़की के परिवार वाले भड़क गए और पिटाई कर दी.

    यह वीडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित को बुलाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इस मामले में पीड़ित ने कुल मिलाकर 4 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में पीड़ित पर किसी के घर में घुसने का आरोप है. बताया जा रहा है कि घटना 8 मार्च की है. युवक किसी लड़की से मिलने कोशलू गांव गया था जिससे नाराज होकर लड़की के परिजनों और गांव के लोगों ने पिटाई कर दी.

    सिणधरी थाना अधिकारी का कहना है कि पिछले दो-तीन दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें युवक की पिटाई के साथ ही उसे कुछ पिलाया जा रहा था. जांच में पाया गया है कि लड़का ड्राइवर के तौर पर काम करता है. वह बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके का रहने वाला है. हीराराम और जोगाराम नाम के दो आरोपियों की पुष्टि की गई है. जब इस वीडियो की पुष्टि की गई तो पता चला कि यह वीडियो सिणधरी थाना क्षेत्र के विष्णु मंदिर कोलू गांव का है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here