पठानकोट में आतंकी, आर्मी कैंट को निशाना बनाने वाले बाइक सवार हमलावरों का खुलासा, अलर्ट जारी

Pathankot Grenade Blast : पंजाब के पठानकोट में हुए ग्रेनेड हमले को लेकर बड़ी खबर आई है। ये हमला आज सोमवार सुबह धीरा पुल के नजदीक आर्मी कैंट के त्रिवेणी द्वार के आसपास हुआ था। जिसे पुलिस और काउंटर इंटेलिजेंस की टीम आतंकी हमला बता रही है। इस ब्लास्ट की साजिश को अंजाम देने के लिए दो बाइकसवार शख्स आए थे। इसकी जानकारी देते हुए काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी गुलनीत खुराना ने बयान दिया है।

पठानकोट के धीरा पुल के पास हुए इस हमले के बाद से अलर्ट(High Alert In Pathankot) जारी कर दिया है। साथ ही कैंट इलाके में हर तरफ से नाकाबंदी कर दी गई है। इस बारे में काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी गुलनीत खुराना ने कहा है कि ग्रेनेड हमले में आतंकी एंगल जरूर है, जिसकी हम जांच कर रहे हैं। पठानकोट में भारतीय सेना के त्रिवेणी गेट पर ग्रेनेड से हमला हुआ है।

फिलहाल इस हमले के मामले में अब जांच एजेंसियां सीसीटीवी फुटेज और अन्य कई सबूत इकट्ठा कर रही हैं। इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार हमलावर ने कैंट इलाके में ग्रेनेड फेंका था।

सर्च ऑपरेशन जारी

आपको बता दें, स्थानीय पुलिस, काउंटर इंटेलिजेंस और सीआईडी की टीम एकसाथ जांच में जुटी हुई है। ऐसे में भारतीय सुरक्षा बल CCTV फुटेज के आधार पर सबूत बटोरने में लगे हुए हैं। पूरे इलाके में सेना के जवानों की तैनाती कर दी गई है। वहीं सर्च ऑपरेशन (Pathankot Search Operation)जारी है।

गौरतलब है कि पंजाब के पठानकोट शहर (Pathankot) में रविवार देर रात अज्ञात बाइक सवारों ने सैन्य क्षेत्र त्रिवेणी गेट (Triveni Gate) पर ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) कर दिया, जिसके बाद मौके पर तेज धमाका हुआ। इससे इलाके में हड़कंप मच गया।

Leave a Comment