आतंकियों ने निर्दोषोें पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, कश्मीरी पंडित की बेटी बोली- अगर हिम्मत है तो सामने आओ

Jammu News : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में अपनी नापाक हरकतों से आतंकी बाज नहीं आ रहे हैं। बीते दिन मंगलवार को शाम के समय लाक चौक में इकबाल पार्क के नजदीक आतंकियों ने एक निर्दोष की फिर जान ले ली। आंतकियों ने कश्मीरी पंडित बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। माखल लाल बिंदरू को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहीं उन्होंने दम तोड़ दिया।

बता दें, घाटी में कश्मीरी पंडितों पर आतंकियों का कहर थमने का नाम ही नही ले रहा है। ऐसे में माखन लाल बिंदरू की बेटी ने आतकिंयो को खुली धमकी दी है। बिंदरू की बेटी डॉ श्रद्धा बिंदरू ने कहा कि मेरे पिता जो कि एक कश्मीरी पंडित हैं, वह कभी नहीं मरेंगे।

मैं अपने पिता की बेटी हूं

श्रद्धा बिंदरू ने आगे कहा कि आतंकी सिर्फ शरीर को मार सकते हैं पर मेरे पिता हमेशा आत्मा के रूप में जीवित रहेंगे। अगर हिम्मत है तो सामने आओ, तुम लोग केवल पत्थर फेंक सकते हो या पीछे से गोली चला सकते हो। तुमने एक शरीर उड़ा दिया। लेकिन मैं अपने पिता की बेटी हूं। आ मेरे सामने और सामना कर।

जानकारी देते हुए अवगत करा दें कि कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार को घाटी में तीन बड़ी वारदातों को अंजाम दिया। तीन अलग-अलग जगहों पर आतंकियों ने तीन व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया। इन आतंकी हमलों में मारे गए सभी कश्मीर के ही रहने वाले हैं , जिनकी मौत हो गई।

दूसरी घटना में पल्ली एक में नाबालिग लड़की से छेड़खानी करने का मामला सामने आया। फिर बाद में अपहरण करने का भी प्रयास किया गया। फिलहाल इस घटना के तीन दिन बाद भी अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

Leave a Comment