लखनऊ के शहादतगंज में पति-पत्नी की नृशंस हत्या से हड़कंप, घर में मिली लाश

0

Lucknow/Atulya Loktantra: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के शहादतगंज इलाके में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिलाल अहमद और उनकी पत्नी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। गुरुवार को दोनों के शव खून से लथपथ हालत में बरामद हुए जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने जांच पडताल कर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, हिलाल अहमद एक चिकन कारोबारी थे और उनकी शहर के चौक इलाके में दुकान है।

जानकारी के अनुसार, ये दंपति कानपुर के रहने वाले थे और लखनऊ में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि घर से कप-प्लेट बरामद हुए हैं, जिनमें चाय भी थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कातिल कोई जान-पहचान का हो सकता है। मृतकों के परिजन भी मौके पर आ गए हैं उनसे भी पूछताछ की जा रही है। फरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है। पुलिस ने कहा है कि विवेचना में बाकी की चीजें साफ हो जाएंगी।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, यह परिवार काफी लंबे समय से किराए के एक मकान में रह रहा था। अहमद की एक बेटी है जो अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती है। बताया जाता है कि सबसे पहले पड़ोसियों ने दंपति की लाश देखी। आसपास काफी खून फैला देखकर पड़ोसियों ने शोर मचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here