शर्मनाक! भाजपा नेता ने वेंटिलेटर पर लेटी महिला को पिलाया गौमूत्र, वीडियो वायरल

    16

    लखनऊ: देश कोरोना वायरस से (Coronavirus) लड़ रहा है। संक्रमण को हराने के लिए चिकित्सकों ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत कई दवाओं की लिस्ट जारी की है, जिसे सामान्य बुखार से लेकर कोरोना के लक्षण दिखने पर लेने को कहा जा रहा है, वहीं कई घरेलु नुस्खों को भी संक्रमण से बचने और इम्युनिटी बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, इस बीच एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है, जिसमे वेंटिलेटर पर पड़ी एक महिला (Patient) को एक शख्स गौमूत्र (Cow Urine) पिला रहा है।

    दरअसल, कोरोना संकट के बीच हिंदूवादी संगठन और भाजपा समर्थक लगातार गौमूत्र से कोविड मरीजों के इलाज का दावा करते आ रहे हैं। इसके पहले महामारी के दौर में कई हिंदूवादी संगठनों ने गौमूत्र पार्टी तक का आयोजन किया था। हालंकि अब एक वीडियो ट्वीट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अस्पताल के वेंटिलेटर पर एक महिला पड़ी हुई है। महिला को एक आदमी बोतल से कुछ पिला रहा है।

    दावा किया जा रहा है कि बोतल में गौमूत्र है और इसे पिलाने वाला शख्स भाजपा नेता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा की जमकर आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि पीड़ित महिला बेसुध हालत में है, ऐसे में उसे गौमूत्र पिलाकर भाजपा समर्थक बेवकूफी और मंदबुद्धि का काम कर रहा है।

    बता दें कि कई भाजपा नेताओं ने गौमूत्र के अलावा गोबर के साथ स्नान करने से भी संक्रमण से सुरक्षा का दावा किया था। हालांकि बाद में ऐसे बेतुके दावे करने वाले भाजपा नेता ही संक्रमित हो गए।

    गौरतलब है कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर काफी घातक है। संक्रमितों के इलाज में बड़ी समस्या ऑक्सीजन की कमी है। बेड और दवाओं की किल्लत से भी लोग परेशान हैं। संसाधनों की कमी से कई मरीज बिना समुचित इलाज ही दम तोड़ रहे हैं। ऐसे में भाजपा समर्थक शख्स की गौमूत्र पिलाने वाला वीडियो सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here