अतुल्य लोकतंत्र न्यूज़

संजय राउत पहुंचे ED ऑफिस , कहा- मैं निर्भय आदमी हूं, एक तटस्थ एजेंसी में जा रहा

पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत मुंबई में प्रवर्तन निदेशायल पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि ईडी एक सर्वोच्च जांच एजेंसी है। मुझे समन भेजा है, उनको कुछ जानकारी चाहिए तो मेरा कर्तव्य बनता है कि मैं उनका सहयोग करूं। मैं बहुत निर्भय आदमी हूं क्योंकि मैंने जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया। केंद्रीय एजेंसी ने मुझे तलब किया और मैं एक नागरिक होने के साथ-साथ सांसद भी हूं। इसलिए मैं ईडी के सामने आया हूं। अगर यह सब राजनीतिक है, तो हमें बाद में पता चलेगा। अभी, मुझे लगता है कि मैं एक तटस्थ एजेंसी में जा रहा हूं और मुझे उन पर पूरा भरोसा है।

बता दें कि महाराष्ट्र की सियासत और शिवसेना में बगावत के खिलाफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सबसे आक्रामक समर्थकों में से एक संजय राउत को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने के लिए 1 जुलाई तक का समय दिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना नेता संजय राउत को दूसरा समन भेजा गया था, जिसमें उन्हें पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में 1 जुलाई को उनके सामने पेश होने के लिए कहा गया।

गौरतलब है कि मामला पात्रा चॉल नामक आवास परिसर के पुनर्विकास में कथित घोटाले का है। अप्रैल में, ईडी ने मामले में उनके परिवार की संपत्तियों को भी कुर्क किया था।

Leave a Comment