सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सलमान खान की एक्स मैनेजर से हुई पूछताछ, 5 घंटे चली जांच

    0

    New Delhi/Atulya Loktantra: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस अब तक 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अब सलमान खान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी से पूछताछ की. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. तभी से एक्टर के निधन को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से पूछताछ की जा रही है. 10 जुलाई को बॉलिवुड की टॉप टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी (Reshma Shetty) को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. रेशमा से पुलिस ने 5 घंटे तक पूछताछ की.

    बता दें, ‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक रेशमा (Reshma Shetty) से पुलिस ने पांच घंटे पूछताछ की. हालांकि, इस दौरान उन्होंने क्या कुछ कहा, इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. रेशमा शेट्टी का बयान पुलिस के लिए बहुत मायने रखता है, क्‍योंकि वह सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार, संजय दत्त और आलिया भट्ट जैसे सितारों की मैनेजर रह चुकी हैं.

    पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था, ऐसे में पुलिस ने उनकी बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, बीते दिन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अपना बयान दर्ज कराया था. संजय लीला भंसाली से पुलिस ने करीब 3 घंटे पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी चार फिल्मों में सुशांत को कास्ट करने का प्लान बना रहे थे. लेकिन डेट मैच न होने के कारण उन्हें फिल्म में दूसरे कलाकारों को कास्ट करना पड़ा.

    अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

    Please enter your comment!
    Please enter your name here