Rohini Court Mein Shootout : रोहिणी कोर्ट में पेशी से पहले गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या, हमलावर भी ढेर

Rohini Court Mein Shootout : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज सरेआम बड़ी वारदात हुई है। यहां रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी (Gangster Jitender Gogi) को शुक्रवार दोपहर के समय जब पेशी के लिए लाया जा रहा था, उसी समय हमलावरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। गोली लगने के तुंरत ही जितेंद्र गोगी की मौत हो गई। ये हमला रोहिणी कोर्ट के कमरा नंबर 207 के अंदर हुआ। लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावरों को मौके पर मार गिराया।

रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट में 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। जिनमें से एक गैंगस्टर जितेंद्र गोगी है। बाकी वो दो हमलावर हैं जिन्होंने जितेंद्र गोगी पर हमला किया था। हमलावरों के बारे में बताया जा रहा कि ये हमलावर वकील के कपड़ों में आए थे, जिससे इन्हें कोई पहचान न पाए।

बहुत बड़ी साजिश

इस बारे में पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एनकाउंटर में टिल्लू गैंग के दो बदमाशों को मार गिराया गया है। ये बदमाश वकील का पहनावा पहनकर रोहिणी कोर्ट में घुसे थे। इन्होंने ही जितेंद्र गोगी को गोली मारी।

फिलहाल टिल्लू गैंग के दोनों बदमाशों के नाम पुलिस अभी वेरीफाई कर रही है। इस बारे में बताया जा रहा है इनकी पुरानी आपसी रंजिश थी। वहीं दिल्ली में इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

इस मामले के बारे में दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा, ‘पुलिस ने एक्सटॉर्शन केस में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को दो दिन पहले पकड़ा था। उसकी आज कोर्ट में पेशी थी। वहां वकील की ड्रेस में आए बदमाशों ने अचानक गोली चला दी। जितेंद्र गोगी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बदमाशों को ये नहीं मालूम था कि जितेंद्र गोगी के साथ स्पेशल सेल की एक टीम भी थी। टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बदमाशों को ढेर कर दिया।’

ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है, कि गैंग को जितेंद्र गोगी द्वारा कोर्ट में खुलासा करने का डर था। जिसके चलते कोर्ट में पेशी से पहले ही उन पर गोली चलाकर मारने की साजिश की गई।

वहीं पुलिस का कहना है कि कोर्ट रूम में विरोधी गैंग ने जितेंद्र को गोली मारी। स्पेशल सेल के जवानों ने जवाबी फायरिंग की और 2 हमलावर मौके पर ढेर कर दिए।

Leave a Comment