रिया के घर 4 घंटे तक छापेमारी, शोविक को साथ लेकर गई NCB टीम

    0

    Mumbai/Atulya Loktantra : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 15वां दिन है. सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है. आज सुबह NCB ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा. ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया और उनकी फैमिली एनसीबी के निशाने पर है. वहीं एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है.

    रिया के घर NCB की छापेमारी खत्म
    एनसीबी की टीम ने रिया के घर का सर्च ऑपरेशन खत्म किया. करीब 4 घंटे तक रिया के घर पर एनसीबी की रेड चली. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक को अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर गई है. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. रिया के घर से फोन और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है. रिया के घर से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है.

    शोविक से सैमुअल-ड्रग्स पैडलर्स के सामने बैठाकर होगी पूछताछ
    रिया चक्रवर्ती के घर पर एनसीबी की छापेमारी जारी है. सूत्र के मुताबिक, एनसीबी ने चक्रवर्ती हाउस से कुछ डिजिटल उपकरणों को साथ लिया है. उधर, एनसीबी ने रिया के भाई शोविक को समन किया है. एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर भी करेगी पूछताछ.

    एनसीबी ने शोविक को किया समन
    एनसीबी की टीम ने रिया के भाई शोविक को समन किया है. ड्रग्स मामले में शोविक से एनसीबी पूछताछ करेगा. अभी रिया के घर एनसीबी की छापेमारी जारी है. वहीं एनसीबी की टीम ने छापेमारी के बाद सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है.

    सैमुअल मिरांडा को NCB ने हिरासत में लिया
    सुशांत केस में आज सुबह रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा. रिया के घर पर जहां तीन घंटे से छापेमारी जारी है वहीं एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा को अपने साथ लेकर गई है. सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली. अब सैमुअल से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ होगी.

    कोई जवाब दें

    कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
    कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें