राकेश टिकैत ने बताया संसद भवन को घेरने का प्लान, कहा- 22 जुलाई से रोजाना धरने पर बैठेंगे किसान

    0
    19

    मेरठ। भाकियू के पूर्व जिला महासचिव राजकुमार करनावल के छोटे भाई सुधीर करनावल के रिसेप्शन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे राकेश टिकैत ने कहा कि तीनों कृषि कानून वापस होने तक धरना जारी रहेगा और आने वाले 22 जुलाई से संसद के बाहर रोजाना 200 किसान धरने पर बैठकर प्रदर्शन करेंगे व डेढ़ महीने बाद मुजफ्फरनगर में होने वाली महापंचायत में आगे की रणनीति बनाकर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

    Previous newsकमलनाथ के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कहा- 15 महीनों के धो रहे पाप
    Next newsराजद्रोह कानून की वैधता को परखेगा SC, कहा- आजादी के 75 साल बाद भी अंग्रेजों के जमाने के कानून की देश में क्या जरूरत?
    इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here