पश्चिम बंगाल में हिंसा की घटनाओं पर सियासी माहौल गरमाया, भाजपा का ममता पर बड़ा हमला

    3

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections Result 2021) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रचंड जीत के बाद हो रही हिंसा की घटनाओं पर सियासी माहौल गरमा गया है। भाजपा (BJP) ने हिंसा की घटनाओं को लेकर तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर बड़ा हमला बोला है। भाजपा का कहना है कि बंगाल में हिंसा की यह पटकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी।

    दिल्ली से भाजपा के सांसद प्रवेश साहिब सिंह (Parvesh Sahib Singh) ने विवादित बयान देते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्हें भी दिल्ली आना है। इस बीच पश्चिम बंगाल के विभिन्न इलाकों से हिंसा की खबरें लगातार आ रही हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के पश्चिम बंगाल दौरे (J.P. Nadda Bengal Visit) से सियासी माहौल गरमाने के आसार दिख रहे हैं।

    भाजपा सांसद अनिल बलूनी (Anil Baluni) ने तृणमूल कांग्रेस के चुनाव जीतने के बाद बंगाल में हिंसा की घटनाओं पर गहरी नाराजगी जताई है और उन्होंने इन घटनाओं के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि इन हमलों की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का एक वीडियो भी शेयर किया है।

    वीडियो शेयर करते हुए अनिल बलूनी ने अपने ट्वीट में लिखा कि बंगाल में हिंसा की पटकथा पहले ही तैयार की जा चुकी थी। ममता बनर्जी ने मार्च में खुद ही कहा था कि सेंट्रल फोर्सेज तो एक दिन चली जाएंगी। फिर कौन बचाएगा। उसके बाद तो हम ही होंगे। बलूनी ने कहा कि इससे साफ है कि बंगाल में हिंसा का जो खेल खेला जा रहा है, उस बाबत टीएमसी ने पहले ही से तैयारी कर रखी थी और यह बहुत ही शर्मनाक है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here