PM ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कल ढाई करोड़ लोगों ने लगवाई वैक्सीन, बुखार विपक्ष को आया

PM Modi Ka Congress Par Hamla: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (PM Narendra Modi Birthday) के मौके पर बीजेपी की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ चलाए जा रहे मेगा वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत रिकॉर्ड तोड़ टीकाकरण किया गया। शुक्रवार को देशभर में 2 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज लगाने का रिकॉर्ड कायम हुआ है। इस रिकॉर्ड के बाद पीएम मोदी ने आज यानी शनिवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।

पीएम मोदी ने कहा शनिवार को गोवा के स्वास्थ्यकर्मियों और वैक्सीन लाभार्थियों को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए कांग्रेस पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कल टीकाकरण का रिकॉर्ड बना और देश में ढाई करोड़ लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई, लेकिन इसका बुखार एक राजनीतिक दल को चढ़ा है। उन्होंने कहा कि मैंने वैक्सीन लाभार्थियों के दुष्प्रभावों के बारे में सुना है। हालांकि, मैंने पहली बार देखा कि भारत में वैक्सीनेशन रिकॉर्ड हासिल करने के बाद किसी राजनीतिक दल को बुखार आ गया। इसका कोई लॉजिक हो सकता है क्या।

कल का दिन भावुक करने वाला था

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि जन्मदिन तो बहुत आए और बहुत गए पर मैं मन से हमेशा इन चीजों से अलिप्त रहा हूं, इन चीजों से मैं दूर रहा हूं। पर मेरी इतनी आयु में कल का दिन मेरे लिए बहुत भावुक कर देने वाला था। मैं सभी का आभार जताता हूं। कल का दिन मेरे लिए खास बन गया। मेडिकल फील्ड के लोग, जो लोग पिछले दो साल से जुटे हुए हैं, अपनी जान की परवाह किए बिना कोरोना से लड़ने में देशवासियों की मदद कर रहे हैं, उन्होंने कल जिस तरह से वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड बनाकर दिखाया है, वो बहुत बड़ी बात है।

आपको बता दें कि कल पीएम के बर्थडे पर टीकाकरण का रिकॉर्ड कायम होने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आशा करता हूं कि और दिनों में भी रोजाना टीकों की 2.1 करोड़ खुराक दी जाएगी। हमारे देश को इसी गति की जरूरत है।

Leave a Comment