पायल घोष ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी न होने पर उठाए सवाल, भूख हड़ताल की दी चेतावनी

    0

    New Delhi/Atulya Loktantra : अभिनेत्री पायल घोष अनुराग कश्यप पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज हैं। बताया जा रहा है कि पायल आज यानि सोमवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाकर अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करने की वजह पूछेंगी। आपको बता दें कि पायल घोष ने 19 सितंबर को ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। पायल घोष का कहना है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगी। पायल के वकील नितिन सतपुते ने ट्वीट कर कहा कि आरोपी को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है?

    नितिन ने ट्विटर पर कहा, ‘जब गरीब आदमी पर यौन शोषण जैसा गंभीर आरोप लगता है तो पुलिस ‘तुरंत कार्रवाई’ करती है और बिना किसी जांच के उन्हें गिरफ्तार कर लेती है और जांच बाद में शुरू होती है। गरीब और अमीर के लिए दो अलग कानून हैं क्या?’ बता दें कि पायल ने मंगलवार देर रात वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस अवसर पर पायल के साथ उनके वकील नितिन सतपुते ने पुलिस से संपर्क किया था।

    पायल के आरोपों को अनुराग कश्यप ने खारिज कर दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी थी। उन्होंने लिखा था, ‘क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।’

    अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

    Please enter your comment!
    Please enter your name here