Mumbai Viral Video: देखते देखते गायब हो गई पूरी कार, वीडियो देख हर कोई हैरान

Mumbai Viral Video News: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन हैरान करने वाले वीडियोज सामने आते रहते हैं। इस बीच एक बार फिर से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख हर कोई चौंक जा रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि किस तरह एक कार सेकेंडों में गायब हो गई। यह वीडियो महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) से सामने आया है।

दरअसल, मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर में एक आवासीय परिसर में पार्किंग में कई कारें खड़ी थीं, जिनमें से एक कार देखते ही देखते गायब हो गई। दरअसल, वो कार एक सिंकहोल में डूब जाती है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से इस इलाके में भारी मानसूनी बारिश हो रही है, इस बीच एक कार सिंकहोल में डूब गई। जबकि कार के अगल बगल खड़ी गाड़ियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

सिंकहोल में डूब गई पूरी कार

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले कार का बोनट और सामने का पहिया सिंकहोल में डूबता है और उसके बाद कार का पिछला हिस्सा भी उसमें समा जाता है। इस तरह पूरी कार कुछ सेकेंड में ही सिंकहोल में समा जाती है। यह वीडियो घाटकोपर में त्रिभुवन मिठाईवाला के पीछे रामनिवास हाउसिंग सोसायटी का है।

यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब मुंबई सहित तटीय महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में भारी बारिश हो रही है। मुंबई के एक रिहायशी परिसर में खड़ी कार के सिंकहोल में समाने का वीडियो सामने आने पर बीएमसी की ओर से प्रेस नोट के जरिए सफाई दी गई है कि इस घटना का बीएमसी से कोई संबंध नहीं है। क्योंकि वो जमीन सोसायटी की थी।

Leave a Comment