बकाया नहीं मिला तो मर्सिडीज में लगाई आग

नोएडा में मजदूरी ना मिलने से नाराज एक वेंडर ने मर्सिडीज में आग लगा दी। इस घटना का एक CCTV फुटेज सामने आया है। मर्सिडीज के मालिक आयुष चौहान ने पुलिस में शिकायत भी की है। चौहान ने बताया, यह आग उसके घर में टाइल्स लगाने वाले एक वेंडर ने लगाई है।

ऐसा आरोप है कि आयुष ने वेंडर रणवीर की 2.50 लाख रुपए की मजदूरी नहीं दी। पुलिस ने रणवीर को गिरफ्तार कर लिया है।

आयुष चौहान ने नोएडा पुलिस को सबूत के तौर पर CCTV फुटेज भी उपलब्ध करवाया। इसमें देखा जा सकता है कि हेलमेट लगाए एक बाइक सवार बोतल में भरी पेट्रोल को कार पर छिड़ककर आग लगा रहा है। इसके बाद वह वहां से फौरन भागता दिखता है। हालांकि, इससे कार को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि आग कुछ ही देर में अपने-आप बुझ गई।

रणवीर एक वेंडर है, जो टाइल्स लगवाने का काम करता है। आयुष चौहान ने अपने घर में टाइल्स लगाने के बाद पूरे पैसों का भुगतान नहीं किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि इसी बात से नाराज होकर रणवीर ने गुस्से में आकर मर्सिडीज में आग लगा दी।

आयुष ने कुछ महीने पहले घर में रणवीर से टाइल्स लगवाई थी। इसका खर्च करीब 5 लाख रुपए आया लेकिन उसने रणवीर को 2.50 लाख रुपए का ही पेमेंट किया। करीब 3 से 4 महीने बाद भी उसने वेंडर के बाकी पैसों का भुगतान नहीं किया था।

ACP रजनीश वर्मा ने बताया, “आयुष ने करीब 5 लाख रुपए का टाइल्स घर में लगवाया था। उसने शिकायती पत्र में बताया कि पूरा पेमेंट कर दिया, लेकिन वेंडर और पैसे मांग रहा था। वहीं वेंडर का कहना है कि 5 लाख में ढाई लाख रुपए का ही भुगतान किया गया है। 2 लाख 68 हजार रुपए का भुगतान अभी बाकी है।”

Leave a Comment