ममता का 16 अगस्त को खेला होबे दिवस का ऐलान, जानिए मुस्लिम लीग के एक्शन से क्या है संबंध?

    0
    16

    पश्चिम बंगाल में शानदार जीत अर्जित करने के बाद तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी अब मिशन 2024 में जुट गई हैं। मिशन 2024 के लिए वह अब रणनीतियां बनाने में जुट गई हैं। इन सब के बीच ममता बनर्जी ने 16 अगस्त को खेला होबे दिवस घोषित किया है। इसी को लेकर राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया है। स्वपन दासगुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा कि 16 अगस्त को ममता बनर्जी ने खेला होबे दिवस घोषित किया है। यह वही दिन है जब मुस्लिम लीग ने अपना कार्य दिवस शुरू किया था और 1946 में ग्रेट कोलकाता हत्या की शुरुआत की थी। आज पश्चिम बंगाल में खेला होबे विरोधियों पर आक्रमक हमलों की लहर का प्रतीक बन गया है।

    आपको बता दें कि ममता बनर्जी आज ही देश के अलग-अलग हिस्सों में वर्चुअल रैली कर रही है। अपनी रैली के दौरान ममता बनर्जी भाजपा पर जबरदस्त हमला कर रही हैं। 2024 को ध्यान में रखकर ममता बनर्जी विपक्षी पार्टियों को साधने की कोशिश कर रही हैं। उनके सलाहकार प्रशांत किशोर लगातार विपक्षी दलों से मुलाकात कर रहे हैं। उधर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया है कि ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण के बाद हुई हिंसा में अब तक 30 लोग मारे गए हैं।

    Previous newsप्रियंका का केंद्र पर तीखा प्रहार, कहा- महामारी के दिनों में सरकार ने ऑक्सीजन का बढ़ा दिया था निर्यात
    Next newsहिना सिद्धू और अश्विनी पोनप्पा ने साझा किए अनुभव
    इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here