नांगलोई में एलपीजी सिलेंडर फटा, चार लोग झुलसे, दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

Delhi Fire Breaking News: दिल्ली के नांगलोई के बी-65, लक्ष्मी पार्क (B- 65 Laxmi Park in Nangloi) में एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinder) के कारण आग लग गई। हादसे की खबर पाकर मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां पहुंचीं। दमकल विभाग (Fire Department) ने बताया है कि इस हादसे में चार लोग झुलस कर जख्मी हुए है।

खबर है कि नांगलोई में एलपीजी सिलेंडर से लगी आग पर काबू पा लिया गया है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नांगलोई के बी-65 लक्ष्मी पार्क में आज (15 नवंबर) सुबह आग लगने की खबर सामने आई। डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग (DFS Director Atul Garg) ने घटाना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, “दिल्ली दमकल सेवा (Delhi Fire Service) को सुबह 7.26 बजे आग लगने की सूचना मिली और दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। उन्होंने कहा कि चार लोग झुलस गए हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया।”

दमकल विभाग (Damkal Vibhag) के एक अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, “नांगलोई में एलपीजी सिलेंडर से आग लगी थी। इस हादसे में चार लोग झुलस गए थे। हालांकि अभी घटनास्थल पर तलाशी अभियान जारी है।

बता दें कि रविवार को आजादपुर के लालबाग इलाके से एलपीजी सिलेंडर फटने की खबर सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह धमाका सिलिंडर बदलने के दौरान हुआ था। इस धमाके कारण इमारत की दूसरी और तीसरी मंजिल धाराशाही हो गई थी। इस हादसे में 17 लोग घायल हुए थे। संकरी गली होने के कारण लोगों तक राहत कार्य पहुंचाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। वहीं मलबे में दबे लोगों को बाबू जगजीवन राम और राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Leave a Comment