वायरल वीडियो के बाद केके अग्रवाल का ट्वीट, ‘हंसी सबसे बेहतर दवाई, लेकिन वैक्सीन जरूर लगवाएं’

0
File Photo

New Delhi/Atulya Loktantra: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और पद्मश्री से सम्मानित डॉ. केके अग्रवाल इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अकेले वैक्सीन लगवाने को लेकर केके अग्रवाल की पत्नी उनसे खफा दिख रही हैं.

वीडियो के वायरल होने के बाद डॉ. केके अग्रवाल ने अब एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को चेहरे पर खुशी आने से उन्हें अच्छा लगा, लेकिन बड़ा मैसेज यही है कि आप वैक्सीन जरूर लगवाएं.

डॉ. केके अग्रवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा जो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, मुझे खुशी है कि उससे लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ सकी है. इस मुश्किल घड़ी में हंसी ही सबसे बेहतर दवाई है. आपको मेरी वजह से जो खुशी हुई है वो कुछ नहीं बस मेरी पत्नी की मेरे स्वास्थ्य के प्रति चिंता है. ऐसे में मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि आपको जब भी मौका मिलें, वैक्सीन जरूर लगवाएं’.

डॉ. केके अग्रवाल ने जारी किया ये बयान
डॉ. केके अग्रवाल ने लिखा कि वो खुश हैं कि इसके कारण काफी लोगों को वैक्सीन की महत्ता का पता लगा, जो डॉ. के रूप में समझाना उनका एक मिशन ही था. आप ये भी मानेंगे कि वैक्सीन ना लेना ही सबसे बड़ा मजाक होगा.

दरअसल, सोशल मीडिया पर डॉ. केके अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वो अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहे थे. इसी दौरान उनकी पत्नी अकेले वैक्सीन लेने को लेकर उनसे खफा होती दिखीं. बस फिर क्या ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो मीम वर्ल्ड में छा गया.

गौरतलब है कि कोरोना वैक्सीनेशन के शुरुआती चरण में सिर्फ स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन लगाई जा रही है. शुरू में तीन करोड़ कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीन लगाई जाएगी, जिसके बाद अन्य लोगों का नंबर आएगा.