झज्‍जर जिले के कोट गांव में पशुपालक की प्लॉट में हत्या, आग लगाकर सबूत मिटाने का प्रयास

3

झज्‍जर। झज्‍जर में वीरवार देर रात के बाद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोट गांव में एक पशुपालक की हत्या कर प्लॉट में ही उसके शव को जला दिया गया। आरोपितों द्वारा अंजाम दी गई इस घटना में वहां बंधे एक पशु की भी मौत हुई है। मृतक की पहचान करीब 45 वर्षीय रामधारी के रूप में हुई है। घटना की सूचना के बाद डीएसपी ने पुलिस की विभिन्न टीमों के साथ मौका-मुआयना करते हुए तथ्य जुटाएं हैं। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया है। प्रारंभिक रूप से हत्या के पीछे का कारण गांव के एक पक्ष के साथ प्लॉट की पुरानी रंजिश से जुड़कर सामने आ रहा है। अभी परिवार की ओर से शिकायत नहीं दी गई है।

घटनाक्रम के अनुसार गांव कोट निवासी रामधारी पिछले करीब दो साल से अपने घर के साथ ही स्थित पशुओं के प्लॉट में सोता था। रामधारी के परिवार का गांव के ही एक व्यक्ति के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। करीब डेढ़ माह पहले भी रामधारी के परिवार पर आरोपितों ने हमला किया था। लेकिन, उस दौरान पंचायती स्तर पर मामले का निपटारा हो गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि तत्कालीन समय में आरोपितों ने कहा था कि वे हत्या कर उसी प्लॉट में जला देंगे।

डीएसपी की अगुवाई में पुलिस की टीम ने किया मौका मुआयना : देर रात के बाद की इस घटना की पूरे गांव में निंदा हो रही है। कारण कि जिस तरह से प्लॉट में रामधारी के शव को पशु के साथ जलाया गया, उसे देखकर भी दृश्य विचलित करने वाला है। डीएसपी की अगुवाई में टीम ने दौरा करते हुए जानकारी जुटाई हैं। एफएसएल की टीम ने भी मौका मुआयना किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here