मुश्किल में फंसे जावेद अख्तर, BJP दर्ज कराएगी शिकायत

    0
    3

    Javed Akhtar Comparing Taliban & RSS: बॉलीवुड के फिल्म लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के एक बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने धावा बोला है। जावेद अख्तर अपने एक बयान में आरएसएस और तालिबान की तुलना की थी, जिस पर भाजपा नेता राम कदम (Ram Kadam) ने जावेद अख्तर से मांफी मांगने की मांग की है। इसके अलावा भाजपा ने कहा है कि वे आज (5 सितंबर) दोपहर 12 बजे जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

    भाजपा नेता राम कदम (Ram Kadam) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा है, “आज दोपहर 12 बजे घाटकोपर चिरागनगर पुलिस ठाणे जाकर हमारा प्रखर विरोध दर्शाते हुए जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगे।”

    50% for Advertising
    Ads Advertising with us AL News

    जावेद अख्तर हाथ जोड़कर माफी मांगे- राम कदम

    वहीं बीते शनिवार को जावेद अख्तर के आरएसएस और तालिबान की तुलना वाले बयान पर भाजपा नेता राम कदम ने माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने कहा है, “संघ तथा विश्व हिंदू परिषद के करोड़ों कार्यकर्ताओ के सामने जावेद अख्तर जब तक हाथ जोड़कर माफी नही मांगते तब तक उनकी तथा उनके परिवार की कोई भी फिल्म इस मा भारती के भूमि पर नहीं चलेगी।”

    जावेद अख्तर का यह था बयान (Javed Akhtar Statement)

    दरअसल जावेद अख्तर ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू देते वक्त तालिबान की तुलना विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस और बजरंग दल से कर दी थी। उन्होंने कहा था, “जैसे तालिबान इस्लामिक देश की चाह रखता है, वैसे ही ये लोग हिंदू राष्ट्र चाहते हैं। इन लोगों की एक ही मानसिकता है।” उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा था, “इसमें कोई शक नहीं है कि तालिबान क्रूर है और उसकी हरकतें आपत्तिजनक है। लेकिन जो लोग विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस और बजरंग दल का साथ दे रहे हैं वे सभी एक जैसे हैं।” जावेद अख्तर के इसी बयान पर भाजपा भड़क उठी है और उनसे ऐसी बाते कहने के लिए माफी मांगने की मांग कर रही है।

    50% for Advertising
    Ads Advertising with us AL News
    Previous newsभाजपा-कांग्रेस ने सदैव वोटबैंक के रूप में किसानों का किया इस्तेमाल : अशोक तंवर
    Next newsरामलीला महासंघ ने मंचन से पहले CM केजरीवाल को लिखा पत्र, गाइडलाइंस जारी करने की उठाई मांग
    इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here