आरटीओ चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार ट्रक कंटेनर ड्रायवर ने आरक्षक को कुचला

    7

    जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में आरटीओ की वाहन चैकिंग के दौरान एक ट्रक चालक ने गंभीर वारदात को अंजाम दिया। दरअसल शनिवार सुबह कालादेही के पास आरटीओ की वाहन चैकिंग के दौरान तेज रफ्तार ट्रक चालक ने आरटीओ आरक्षक को कुचल दिया। आरक्षक को कुचलने के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। घटना में आरक्षक प्रकाश चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसके बाद आरक्षक को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बरगी पुलिस ने ट्रक कंटेनर को जब्त कर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

     

    जानकारी अनुसार उड़न दस्ता प्रभारी एसआई राजेंद्र साहू के साथ सिपाही प्रकाश चौधरी (40) और पीयूष मरावी काकालादेही व सुकरी के बीच में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रकाश चौधरी वाहनों को चेक करने के लिए रोक रहा था। शनिवार सुबह करीब नौ बजे सिवनी की ओर से आ रहे कंटेनर क्रमांक एचआर 38 एक्स 9366 को वह रोकने का इशारा कर रहा था। तभी ड्राइवर ने जानबूझकर कंट्रेनर उसके ऊपर चढ़ा दिया। आगे वाले पहिए में फंसकर आरक्षक लगभग 10 मीटर तक घसीटता चला गया। उसके जांघ के चिथड़े उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत सिपाही को पास के ही एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां गंभीर हालत में उसका ईलाज जारी है। घटना के बाद कंटेनर चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस वाहन को जब्त कर थाने ले आई है।
    बरगी टीआई के मुताबिक आरक्षक प्रकाश चौधरी फ्लाइंग स्क्वॉड में ड्राइवर है और ट्रक व कंटेनर को चेकिंग के लिए रोक रहा था। जबकि आरटीओ के मुताबिक सिपाही चाकघाट में तैनात है, वह छुट्टी पर था। कालादेही व सुकरी के बीच चल रही चेकिंग में शामिल आरक्षक पीयूष मरावी का दोस्त है। उसी से मिलने जा रहा था। रोड क्रॉस करते समय अचानक कंटेनर की चपेट में आ गया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त आरक्षक कंटेनर को रोक रहा था। अब पुलिस की जांच में प्रकरण स्पष्ट हो पाएगा। 

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here