गजराज नागर को बनाया रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया का उपाध्यक्ष

    0

    Faridabad/Atulya Loktantra: नीमका निवासी गजराज नागर को रेसलिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया का वॉइस प्रिसेंडेंट नियुक्त किया गया है। अपनी नियक्ति पर गजराज नागर ने रेसलिंग फेडरेशन की पूरी टीम और अध्यक्ष श्री ब्रजभूषण शरण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, समेत मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनकड़ और फरीदाबाद सांसद व राज्य मंत्री किशनपाल गुर्ज्जर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, रेसलिंग फेडरेशन ने उन पर जो विश्वाश जताया है वो उसपर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

    नागर ने कहा की भारत ग्रामीण क्षेत्रों में खेल प्रतिभाएं भरी पड़ी है, जरुरत सिर्फ उनको पहचान कर सही दिशा देने की है। नागर ने कहा की कुश्ती भारत के ग्रामीण आंचल में खेला जाने वाला सबसे पुराना और पसंदीदा खेल रहा है। इसकी के बलबूते भारत ने ओलंपिक्स में अपनी अलग पहचान बनाई है। और आज भारत के खिलाडियों सामना करने से विदेशी पहलवानो के पैर कांपते हैं।

    नागर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा की वो हरियाणा साथ साथ पुरे देश में कुश्ती खिलाडियों को बढ़ावा देने का काम करेंगे ताकि, आने वाले समय में और ज्यादा मैडल भारत में आ सकें। नागर ने विशेष तौर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा की आज सम्पूर्ण भारत में हरियाणा की खेल निति सबसे अच्छी है। और यहाँ के खिलाडियों को मैडल लाने पर कैश इनाम और सरकारी नौकरी दी जा रही है जिसके बहुत अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं।

    अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

    Please enter your comment!
    Please enter your name here