पूर्व सांसद अश्विनी चौपड़ा के निधन पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जताया शोक

Chandigarh/Atulya Loktantra: पूर्व सांसद अश्विनी चौपड़ा के निधन पर हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने शोक जताया है। उन्होंने भगवान से उनकी आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश की 16 वीं लोकसभा के दौरान हमारे साथी रहे पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा जी के निधन से मैं दुखी हूं और उनके निधन से मीडिया व राजनीतिक क्षेत्र के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र में अपूर्णीय क्षति पहुंची है। उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि जिस 16वीं लोकसभा में मैं हिसार लोकसभा क्षेत्र से बतौर सांसद लोकसभा पहुंचा था उसी कार्यकाल में अश्विनी चौपड़ा जी हमारे साथ थे। उस दौरान ऐसे कई मौके मिले जब उनसे बातचीत करने का मौका मिला। अश्विनी चौपड़ा सरल एवं स्पष्ट स्वभाव के व्यक्ति थे।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, डॉ. अजय सिंह चौटाला, सरदार निशान सिंह और दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अश्विनी चौपड़ा जी के निधन पर उनके परिवार एवं दोस्तों के प्रति हमारी संवेदना है। भगवान से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति दें और शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहने की शक्ति दें। देश व प्रदेश अश्विनी चौपड़ा द्वारा मीडिया जगत व राजनीतिक क्षेत्र में दिये गए उनके योगदान के लिए हमेशा उन्हें याद रखेगा।

Leave a Comment