सीएम केजरीवाल की पत्नी को हुआ कोरोना, खुद भी हुए आइसोलेट

3

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते कहर के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। सूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। पत्नी के कोविड-19 संक्रमित (Covid-19 Positive) पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट (Isolate) कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं, मुख्यमंत्री भी खुद क्वारनटीन में हो गए हैं। गौरतलब है कि बीते साल जून में भी अरविंद केजरीवाल में कोरोना के लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद वो क्वारनटीन हो गए थे, हालांकि उनकी रिपोर्ट तब निगेटिव आई थी।

आपको बता दें कि दिल्ली में फिर से कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की रफ्तार तेज हो गई है। ऐसे में मुख्यमंत्री केजरीवाल स्थिति पर नजर रख रहे हैं और बैठकों के साथ कई जगहों का दौरा भी कर रहे हैं। कोरोना के खिलाफ केजरीवाल सरकार ने कई और भी कड़े फैसले किए हैं, जिसमें एक हफ्ते का लॉकडाउन भी शामिल है।

दरअसल, कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली की सरकार ने राजधानी में एक हफ्ते का लॉकडाउन (Mini Lockdown) लगाया है। जो कि 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। इससे पहले यहां पर वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown) की घोषणा की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here