पूर्व MP का विवादित बयान: राहुल गांधी से लड़कियों को खतरा, बचकर रहें

    22

    नई दिल्ली: केरल में चुनावी सरगर्मी के बीच इडुक्की के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहना चाहिए क्योंकि वह अभी अविवाहित हैं।

    पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी अभी अविवाहित हैं और वह चर्चा करने के लिए सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं। जॉर्ज ने ये भी कहा कहा कि राहुल गांधी दिक्कत पैदा कर सकते हैं और लड़कियों को उनसे डरना चाहिए। दरअसल, पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने यह विवादित बयान राज्य सरकार में मंत्री और सीपीएम नेता एमएम मणि के लिए चुनाव प्रचार करते हुए दिया है।

     

    उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि राहुल का चुनावी कैंपेन यह है कि वह लड़कियों के कॉलेज में जाएंगे। वहां जाकर वह लड़कियों को झुकना सिखाएंगे। मेरे प्यारे बच्चों उनके आगे झुको मता और सिर्फ सीधे खड़े रहो…वह शादीशुदा नहीं हैं। जॉर्ज केरल के इडुक्की से निर्दलीय सांसद रह चुके हैं। जब जॉयस ने यह बयान दिया केरल के मंत्री एमएम मणि भी उस वक्त मंच पर ही थे। उन्हें भी कैमरा पर जॉयस के बयान के बाद हंसते हुए देखा गया।

    राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज कांग्रेस की केरल इकाई ने पूर्व सांसद पर हमला साधा और कहा कि इससे साफ है कि सीपीआईएम को विधानसभा चुनावों में अपनी हार का एहसास हो गया है। इस पूरे वाकये का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने जॉयस के बयान की निंदा की है। साथ ही कांग्रेस पार्टी ने इस बाबत चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here